Ticker

6/recent/ticker-posts

कॉलेज वाला प्यार

आदत है तेरी बुरी... अपनी मतवाली
चालों से मुझको पागल बनाना।

जब भी तेरी नशीली आंखें पड़े मुझ पर...
बनाए मुझे दीवाना।

जब भी चाहत हो मुझसे मिलने की...
बिना सोचे चले आना।

फुरसत हो तो चलना सैर पर...
मेरा क्या है...मैं बना लूंगा कोई बहाना।

मैं तो अभी तक सिंगल हूं...
मेरे मिंगल दोस्त देते हैं मुझे ताना।

तुम तो हो हुस्न की रानी...
ये अब मैंने माना।

ऐटिट्यूड कब तक दिखाओगी...
छोड़ दो अब मेरे दिल को सताना।

तुम तो फैशन में हो चुर...
प्यार की सौगात तो मुझे ही है लाना।

एक दिन देखा तुझे एक लड़के के साथ
कैंटीन में खाते खाना।


ओ!   अब समझ में आया...
तेरा तो कोई चाहने वाला है पुराना।

शायद मेरे किस्मत में
लिखा था प्यार में पछताना।

दिल को बहुत समझाया लेकिन
 ये दिल तुझे फिर भी चाहता है पाना।
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔







Reactions

Post a Comment

2 Comments