Ticker

6/recent/ticker-posts

दर्द छुपाता जाऊं





लोगों से अपने दर्द को छुपाता जाऊं।
जी करता है सारी दुनियां छोड़ तेरे पास आऊं।

यह बेमतलब की दुनिया न समझे मेरी तनहाई
तेरे मेरे रिश्ते को दुनिया नाम देती है बेवफाई।

तू न मुझसे प्यार की तो क्या हुआ
मेरा दिल फिर भी तुझे देता है दुआ।

तू जहां भी रहे तेरे सारे अरमां हो पूरे
भले ही भगवान कर दे मेरे सारे सपने अधुरे।

उम्र भर याद रहेगा तेरे नखरें और तेरा मुस्कुराना
दिल को भाता था मुझे देख के तेरा पलके झुकाना।

बस तुझसे एक ही विनती है
बंद करदे मेरे सपने में आकर परेशान करना।
असफल होने के बाद भी ये दिल
ना छोड़े अपने काम पर शान करना।

ये दिल तुझे चाहना न बंद करता है
मेरा दिमाग हमेशा दिल से लड़ता है।

तुझे तेरा प्यार मिले..यही मेरी रूह से दुआ निकलता है
तेरी यादें जब भी मेरे जहन में आती है..दिल मोम जैसा पिघलता है।

दिलों जान में एक अजीब सी प्यास है
तुझसे जुड़ी हर याद मेरे लिए खास है।








Reactions

Post a Comment

0 Comments