Ticker

6/recent/ticker-posts

मोहब्बत के रास्ते टकरा गए

Sad shayari


हमदोनों के रास्ते क्यूं टकरा गए।
बताओ तो सही उसके बाद क्यूं तड़पा गए।

तेरी यादें तो मेरे दिल में बना ली है घर ।
तन्हां रातों में ये दिल रोता है जी भर।

मेरी आंखें तो तुझे ही ढूंढती है दर बदर।
दर्द बहाने के लिए ये अंखियां न देखती है कोई पहर।

तेरे वापस आने की आस ये दिल  ने न छोड़ा है। किसी और का दिल न तोड़ना जैसा मेरा तोड़ा है।

तेरे फोटो को जलाना चाहता हूं पर हिम्मत न होती है।
दिल मानता है तू अब भी मेरे पथ की ज्योति है।

अब तो मुस्कुराना तो जैसे एक चुनौती है।
तू मेरी न हो सकी यही मेरी सबसे बड़ी पनौती है।

बिन बरसात तेरी यादें मुझे भिंगाती है।
बस तू पूछ न तेरा ईश्क कितना तड़पाती है।

आजकल हर लड़कियों के चेहरे में तेरा चेहरा है।
तेरे जाने के गम में मेरे खुशियों का चमन उजरा है।

💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘




मैं तो था बंजारा
सालों ईधर- उधर भटका।

तेरे मतवाली चाल को जब देखा
अंदर से खाया झटका।

ऐसा लगा जैसे यौवन के
भावनाओं का फूटा मटका।

सागर के जल जैसे लहरातें बालों को देख
मेरे दिल का दरवाजा खटका।



💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘



ये नदिया का स्वच्छ शांत जल

दूर कर रहे मन की ईर्ष्या और मल

मत सोच जिंदगी में क्या होगा कल

प्रकृति संग खुशी से जिले हर एक पल।



मेहनत करता जा न ईच्छा कर कोई फल

हमेशा सकारात्मक सोच करदे आज से ही ये पहल

मुखौटा हटा बन जा ऊपर जैसा है तेरे हृदय का तल 

कुछ भी हो पर कभी गिरने न देना अपने इच्छाओं का महल।


मुझे अक्सर याद आते हैं वे बचपन के सुहाने दिन।

गर्मियों में छत पर सोता था तारों को गिन - गिन।

काश! वो समय फिर से आ जाए इसी विचार में हो जाता हूं लिन।

आया यौवन का मौसम बचपन के मौसम को छीन।




अनजाने सपनों में ख्वाइशों को पूरा करने आता था जिन।

गांव का सैर - सपाटा का आनंद मिले दोस्तों संग जो कभी न होते खिन्न।

बंशी लिए पोखर - नदिया किनारे बैठा रहता  ताकि मिल जाए कुछ मीन।

जात - पात, धर्म न जानकर किसी से भी न करता था घिन।



💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘💘



चले आना चले आना

 प्यार का घोर शत्रु है जमाना

तुम्हारे खून में आंनद की लहर भर दूंगा
विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना ।

❤️


तेरी यादों में खोया देख
दुनिया बहुत देती है ताना 

तुम्हारे लिए कितना प्यार संजोए हुआ है दिल
उनको नहीं चाहता हूं यह दिखाना 

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना 

❤️

कभी अपना दिल की किताब के कुछ पन्ने पढ़ाया था
लेकिन तूने इस बात को मजाक माना 

तुम्हारे बिना भूलने लगा हूं 
क्या पीना क्या खाना 

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना 

❤️

तुझे मेरे साथ देखकर
 चाहे अपने रूठे या जग रूठे
किसी भी हालत में तुझे ही है पाना

चाहे  बिरादरी से निकाल दे ये जमाना

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना 

❤️

ईश्क करने पर लोग तो आंखें दिखाते ही हैं
तू न आकर क्यूं जारी रख रही है सताना 

अब तेरी ही जिम्मेदारी है
मेरी जिंदगी से तन्हाई को भगाना

खुद से भी ज्यादा चाहता हूं तुझे
विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना 


❤️

क्या हमारी वर्षों की मुलाकाते व्यर्थ जाएंगी
लाखों बंदिशें हैं मिलने में बाधक मैंने माना

धन - दौलत के अलावा तेरे लिए 
सुख भी चाहता हूं कमाना 

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना

❤️

तेरे सारे दुखों को महसूस कर सकूं 
इसलिए तेरी रूह में चाहता हूं समाना

तुझे दिलो - दिमाग में बसाने की इच्छा है
चाहे मेरे प्यार को काम पुकारे ये जमाना

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना


❤️

तेरी मेरी सागर की लहरें मिलेंगी अवश्य
तुझे देखते ही ये था जाना

तूने ही मुझे मेरे चेहरे से नहीं
मेरी भाव प्रदर्शक आंखों से पहचाना

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना


❤️

कल्पना - लोक में हमारे बीच कोई निषेध नहीं
जब भी चाहत हो बेहिचक चले आना 

सदियों से अपने अंदर मोहब्बत को समेटे हुए हूं
क्या करूं मुझे अच्छे से नहीं आता जताना 

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना

❤️

बहुत धुंधली - धुंधली भावनाएं मेरे अंदर दौड़ती हैं
तुझसे मिलकर चाहता हूं बताना 

तेरे दिल की गलियों में खो - सा गया हूं
अब तू ही अपने ज्योति से राह दिखाना

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना


❤️

मेरे नियंत्रण की चाभी तेरे हाथों में चली गई
ये बात मैंने कभी न जाना

मुझे ईश्क की चाहत में भटकता देख
मेरे जैसे आशिक पुकारने लगे दीवाना

विश्वास नहीं होता तो कभी आजमाना


❤️


💗❤️💗❤️💗💞💗❤️💗💞💗💗❤️❣️





तू तिरछी नजरों से मुझे देखती है

पर दिल कठोर कर दूर क्यूं खड़ी है

                  
हम दोनों के रास्ते बार - बार टकराते हैं 

यही दिल के धागों को जोड़ने की कड़ी है


मैं बादलों की तरह क्यूं भटकूं बता

जब तुझसे मेरी आंख लड़ी है 


दोनों के रूह मिल जाए तो बात बने

मैं अपने मां का लाडला & तू अपने पापा की परी है



बहुत संभाल के रहूंगा जानू

 तू जो अपने प्यार के हीरे मेरे दिल पर जड़ी है



शून्य से बहुमूल्य बन गया मेरा दिल

जब से तेरी झील जैसी अंखियां मेरे पर पड़ी है 



उस मोहब्बत के खजाने को कभी बरसाओ

जो वर्षों से तेरे दिल में गड़ी है 



लोगों की बातों में न आना जानू !

क्यूंकि दुनिया को सिर्फ अपनी पड़ी है 


LOVE YOU SO MUCH



💞💞💞💞💞😍😍😍💞💞💞💞💞



💞💞💞💞💞😍😍😍💞💞💞💞💞

तेरी गली में घंटों भटकने के बाद पाता हूं तेरा sight

हम दोनों एक होंगे प्यार में बहुत है might

बस तुझे ही याद करते रहता हूं day and night



नील गगन में साथ उड़ेंगे जैसे उड़ता है पक्षी kite

तेरे ख्वाब अब मेरे दिल में समाने से नहीं रहा 
 दिल light

बस तुझे ही याद करते रहता हूं day and night



तेरे जुबां से निकले हर शब्द मुझे लगते हैं right

इसी कारण कभी - कभी लोगों से हो जाता है fight

बस तुझे ही याद करते रहता हूं day and night



 मोहब्बत की राहों में गुम - सा हो गया हूं अब तू ही दिखा light 

अब तू बन गई है मेरे जीवन की मांझा और मैं एक flying kite 

बस तुझे ही याद करते रहता हूं day and night 



तुझसे मिल के मेरा दिन तो गुजर जाता है लेकिन वर्षों जैसा मालूम होता है एक night 

 तेरे दिल में आने से मेरा भविष्य लगने लगा है bright

बस तुझे ही याद करते रहता हूं day and night 




💞💞💞💞💞😍😍😍💞💞💞💞💞


💞💞💞💞💞😍😍😍💞💞💞💞💞




तुम मेरे साथ हरदम रहो पिया ! 

सब बेकार गए पल जो तुम्हारे संग न जिया

वो क्षण मेरा नहीं जिसमें तुम्हें स्मरण न किया



तुम मेरे साथ हरदम रहो  पिया ! 

तुम्हारे साये ने मेरे चारों ओर लक्ष्मण रेखा का निर्माण किया 

उस दिन से मैंने तन्हाई का सामना कभी न किया 



तुम मेरे साथ हरदम रहो  पिया ! 

तुमने ही तो मेरे टूटे दिल के टुकड़ों को सिया 

बदले में मैंने तुम्हारे सारे गमों को अपना बना लिया 




तुम मेरे साथ हरदम रहो  पिया ! 

तुम्हारे आने के बाद से किसी ओर के साथ ईश्क का जाम कभी न पीया 

हम दोनों अब अटूट हैं  मैं हूं बाती, तुम हो दीया 




तुम मेरे साथ हरदम रहो  पिया ! 

मैं आजतक उस गुलाब को रखे हुए हूं जो तुमने दिया

फूल की पंखुड़ियां मुरझा गई है लेकिन दिल पर तुम्हारे प्यार का रंग कभी कम न होने दिया 



❤️❣️❤️❣️❤️🌺🌺🌺❤️❣️❤️❣️❤️
😊😊😊😊😊😊
Love u all my readers











Sad shayari
Sad shayari


दिल तोड़ के तुम तो मुस्कुराती हो
अलग होने का कोई मज़बूरी न गिनाती हो।

तुम तो गुजार लोगे अच्छे से दिन अपने सनम के साथ।
मेरे भी आगे पीछे लोग हैं मुझे न समझ अनाथ।

मुझे आज भी याद है वो जमाना।
जब तू कहती थी प्यार का रिश्ता अच्छे से निभाना।

तुझे हम याद आएं या न आएं
पर तेरी यादें मेरे जहन से जाती नहीं।

अब तो ऐसा हाल हो गया है
दिल के दर्द के सिवा कोई दर्द अब मुझे सताती नहीं।
dil tod ke tum to muskuraatee ho
alag hone ka koee mazabooree na ginaatee ho.

tum to gujaar loge achchhe se din apane sanam ke saath.
mere bhee aage peechhe log hain mujhe na samajh anaath.

mujhe aaj bhee yaad hai vo jamaana.
jab too kahatee thee pyaar ka rishta achchhe se nibhaana.

tujhe ham yaad aaen ya na aaen
par teree yaaden mere jahan se jaatee nahin.

ab to aisa haal ho gaya hai
dil ke dard ke siva koee dard ab mujhe sataatee nahin।


Reactions

Post a Comment

0 Comments