Ticker

6/recent/ticker-posts

तुम्हें चाहें बहुत




तेरे ही ख्यालों में...
डूबा रहता हूं दिनभर।

दीवाना बन मैं...
पूरी दुनिया से हो गया हूं बेखबर।
❤️

परीक्षा फॉर्म भरते वक्त...
अपनी जगह तेरा नाम लिख दिया।

इतनी परेशानी के बाद भी...
तुझे याद करना कम न किया।
❤️

कैसे गुजारूं अकेले सारे मौसम...
ये तो पूछते हैं तेरा पता।

तू मुझसे दूर क्यूं जाती हो...
क्या मुझसे हो गई है कोई खता।
❤️

अब तो आ गए हैं वसंत...
खिला जा मेरे बगिया में तू फूल ।

इन वादियों को तेरा ही इंतजार है...
अब तो आ जा मेरी बुलबुल।

❤️
तुम आई थी...
मेरी जिंदगी में बनके एक ख्वाब।

तेरी हर एक अदा...
लगे मेरे दिल को लाजवाब।

❤️
तुझे प्रपोज करने के लिए...
अक्सर हो जाता हूं तैयार।

पर दिल तो घबराता है कहीं...
यह योजना हो जाए न बेकार।

❤️

तुझे इतना चाहता हूं...
की वर्णन करने में शब्द कम पर जाए।

जब भी देखूं तुझे...
मेरा दिल मोहब्बत की दुनिया में खो जाए।

❤️
तेरा प्यार बन गई है...
अब जीने की जरूरत।

मेरी जीवन में आ...
कर दो पूरी मेरी हसरत।



💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞


कहता है मेरा dil

तू मत कर अपनी बातों को conceal

गले से लिपटने के लिए कभी तो mil

तुझे देखते ही हृदय के मुरझाए फूल जाते हैं khil

❤️

कहता है मेरा dil

तुझे पाने के लिए मेरे में बहुत है zeal

नखरें दिखा के मत कर मेरे चाहतों का kill

मोहब्बत के beach पर चलते हैं मारने chill

❤️

कहता है मेरा dil

ईश्क को कैद करने वाला कोई नहीं है grill

दिल का मेरे दिल से जिंदगी भर का कर ले deal

आनंद मिलेगा जब संसार के बंधनों से खुद को देगी dhil



❤️❤️❤️☑️❤️❤️☑️❤️❤️☑️❤️☑️❤️❤️❤️


तुझे देखते ही मेरी आंखें हो जाती है zoom

Teri नशीली आंखों को देख दिल करता है boom

तू मुझे अपने दिल में बसा ले देकर एक room

❤️

Rent के रूप में दूंगा प्यार का तोहफ़ा

दिल दुःखी हो जाता है तुझे देखकर खफा

कैसे जीऊंगा मैं अगर तुम ही हो जाओगे बेवफ़ा

❤️

अपने दिल के dp पर तुम लगाए हुए हो coming soon

बहुत इंतजार किया मैंने, न आकर मत कर मेरे दिल का khoon

तुम आए मेरी जिंदगी में , यही है भगवान का दिया मुझे एक boon

तुम्हारा ही चेहरा दिखता है , जब भी देखता हूं खिड़की से moon




























Reactions

Post a Comment

0 Comments