Ticker

6/recent/ticker-posts

Poem in Hindi।भुला दिया

तूने मुझको भुला दिया, ऐसा तूने क्यूं किया??? 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 याद कर वो दिन, जब हमारी रातें हुईं थी रंगीन। 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 जब प्यार न था, तो क्यों मना न किया? 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 तूने मुझको भुला दिया, ऐसा तूने क्यूं किया??? 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 अब तन्हाईयां मेरी साथी हो गई, बेचैनी अब मेरा हाथ न छोड़ रही। 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 तुम ढूंढते रहे बहाने दूर जाने के, मैं हजारों तानें सहता हूं जमाने के। 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 बिछड़ने का दर्द सह न सकूं, जी करता है अब मिट मरूं। 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 जाते जाते अपनी यादें तो ले जाती, तूने ऐसा क्यूं न किया? 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 तूने मुझको भुला दिया, ऐसा तूने क्यूं किया??? 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 सालों बाद भी याद करता हूं तेरे वो नखरें। भोली सी सूरत और तेरे बाल बिखरे बिखरे। 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 भुला नहीं हूं मैं, तेरा वो मुस्कुराना। बात करने कॉलेज घंटों पहले आना। 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 तेरी यादें तड़पाती है, मेरा कसूर था जो प्यार किया। 🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼 तूने मुझको भुला दिया, ऐसा तूने क्यूं किया??? 💐💐💐💐💐💐💐💐💐 💔💔💔💔💔💔💔💔💔 💌💌💌💌💌💌💌💌💌
Reactions

Post a Comment

1 Comments

  1. English poem title lag hai...
    Or tum Hindi me likha hai...
    Awesome poetic story....
    👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻

    ReplyDelete