Ticker

6/recent/ticker-posts

Poem in hindi। कॉल

कॉल करता हूं
पर तुम उठाते नही हो।
कोई मिल गया है
तो बताते क्यूं नहीं हो।

🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀

हम तो तुम्हारे भरोसे थे
क्या तुम किसी और के भरोसे हो लिए??
चर्चे बहुत हैं कि तुम
किसी और के साथ हो लिए।


कल मेरी थी
आज किसी और की।
तौहीन की
तुमने मेरे मोहब्बत की।
🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀
बस याद रखना जैसे मेरा दिल तोड़ी
उसका मत तोड़ना।
जिसकी बनी हो, जिंदगी भर
उसी की रहना।
🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀
आई थी मेरी जिंदगी में
खुशियां लेके।
लेकिन तुम गई हो
ढेरों दर्द और तन्हाई देके।
🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀
दर्द और मैं एक दूसरे के
साथी बन गए हैं।
मेरी सारे अरमान अब मिट्टी
में मिल गए हैं।
🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀
आजकल कभी-कभी
सोचता हूं।
मुझमें दर्द है या दर्द में
मैं हूं।
🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀
जब भी याद आए अपनी
आंखें बंद करना।
थोड़ा भी दर्द महसूस हो
मुझे दे देना।
🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀
अंतिम बार मिलकर
तुम्हारी यादें लौटाना चाहता हूं।
बस आखिरी बार
तुम्हे देखकर मुस्कुराना चाहता हूं।
🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀
बोलो! क्या करोगी मेरी
दिल की इच्छा पूरी।
शायद खुदा को मंजूर है
हमारी कहानी अधूरी।
🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀

👥👥👥👥👥👥👥👥👥

Reactions

Post a Comment

0 Comments