Ticker

6/recent/ticker-posts

तेरा धोखा न भूलूंगा


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

हमदोनो को मेरे बर्थडे के लिए
 शॉपिंग करने जाना था।

मैं तुम्हारी जिंदगी का अहम हिस्सा हूं...
ये तुमने माना था।

लेकिन तुम बीमार क्यूं बीमार पड़ी
क्या ये तेरा बहाना था।

दोस्तों के संग मॉल के बजाय सिनेमा गया
क्योंकि मुझे तो अपना मूड ठीक करना था।


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

देखा तुझे सिनेमा हॉल में तेरे दिलदार के संग
क्या तुझे मेरे बर्थडे का यही गिफ्ट देना था।

क्या मेरे जन्मदिन के दिन ही
तेरे प्यार का भ्रम टूटना था।

एक सवाल का जवाब दो
नजदीकियां क्यूं बढ़ाई इतनी...जब दूर ही जाना था।

पता चला...चुनी हो सरकारी नौकरी वाला
तुझे तो सिर्फ अपना भविष्य सुरक्षित करना था।

💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


मुझे तो सदमा लगा...इसी के साथ जिया महीनों
दिल की भावनाएं क्यूं जगाई जब उसे मारना ही था।

कुछ महिनें साथ साथ क्यूं चली
जब मुझे तन्हाई के साथ ही जिये जाना था।

कुछ पलों की मेरे जीवन में खुशियां क्यूं लायी
जब तुझे सिर्फ मुहब्बत का दर्द ही लाना था।


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


Reactions

Post a Comment

0 Comments