Ticker

6/recent/ticker-posts

मान लूं हार तुझसे

Sad Shayari

बहुत परीक्षाएं लेती है तू जिंदगी।
क्या तुझे सिर्फ हम ही मिले थे
दिखाने के लिए दरिंदगी।।

कभी कभी जी करता है
हार मान लूं तुझसे।
लेकिन फिर सोचता हूं
तू दर्द भरी बातें करेगा किससे।।

बहुत कम लोगों से ही
मेरा लगाव हुआ है।
लेकिन लगता है ए दर्द
तुझे तो प्यार हो गया है मुझसे।।

तू तो मुझसे कभी दूर  जाता नहीं
अरे यार! कभी आस - पास भी घूम ले।
मैं वहीं मिलूंगा जहां तू मुझे छोड़ेगा
आ जाना मेरी गली फिर से।।

(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬)♡(灬º‿º灬



इतना न सताओ ओ जिंदगी! 
की कोई तेरा साथ हमेशा के लिए छोड़ दे।

थोड़ा आराम भी कर लो ओ जिंदगी!
मुझे  दिनभर सता सता तुम थक गई होगी।

रातों में भी तुम रुलाती हो ओ जिंदगी!
क्या तुम रातों को सोती नहीं हो।

क्यूं भेज देती हो दर्द का दूत ओ जिंदगी!
मैं जब भी देखता हूं खुशी के सपनें ।

मैं कोई विशेष व्यक्ति नहीं हूं ओ जिंदगी!
तब क्यूं मुझे लेने को मजबूर करती रहती हो दर्द।

तेरा दर्द का दूत मेरे साथ हमेशा रहता है ओ जिंदगी!
कभी तो दो पल एकांत के भी जी लेने दो।

♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥♥╣[-_-]╠♥


मेरी ऐटिट्यूड से जब तेरी ऐटिट्यूड टकराएगी
शीशे की तरह चकनाचूर हो जाएगी।

चुन चुन कर हमने आपके रास्तों से काटे हटाए ।
लेकिन आपने तो उन कांटों को समेटकर मेरी राहों में फेंक दिए।


मुझ पर तुम  अक्सर दिखाती रही अपनी सुन्दर चेहरे का गुरूर।
कोई नया साथी मिला तो हो गई अलग...ठहराकर मुझे कसूर।


तुम जहां भी जाओगी...हम तुम्हें याद आते रहेंगे...
मेरे जैसा तुझे कहीं न मिलेगा कोई...
तू न मुझे कभी चाही तो क्या...
हम तुझे हमेशा चाहते रहेंगे।


सुना है आपका नया साथी अमीर है...
लेकिन आपने तो मेरी कदर कभी न की...
हम भी अमीर थे दिल से।


अपनी हालत का ख़ुद एहसास नहीं हुआ मुझ को कभी।
मैंने अपना सारा ध्यान आप पर जो लगा दिया।



तुझसे मिलने में कोई बात तो होगी सही।
तेरी झील जैसी आंखों ने ही मुझे थी मोही।


(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤(◍•ᴗ•◍)❤



तू याद आया....तू याद आया...है मुझे अभी।

जाते जाते तुम छोड़ गए अपने यादें सभी।

किसी ने मेरा दिल ठुकराया तो तू याद आया।
तेरे सिवा मेरे दिल को लंबे बरस तक कोई न भाया।

तेरी यादें मेरे साथ हमेशा रहतीं हैं बनकर मेरा साया।
कभी कभी सोचता हूं तेरे जाने के बाद क्या क्या पाया

तू जब से गई है कई लोग आए पर कोई प्यार का सौगात न लाया।
तू नहीं जानती कितनी तन्हां रातों में तुझे याद कर आंसुओं में नहाया।

हम दोनों की अगले जनम में मुलाकात होगी कभी।
तू याद आया  .......  तू याद आया.... है मुझे अभी।

दुनिया के लिए न सही पर...... मेरे लिए अब भी तू जिंदा है।
अंदर से आवाज आती है...तू तो एक उड़ता हुआ परिंदा है।


पूछ लेता हूं हाल तेरे दुनियां का.....जब भी गुजरता हूं रब से।
तेरे न होने पर भी... तेरी मौजूदगी का अहसास बड़ी जुदा है सब से।

हमदोनों मिल जाए कहीं ... तमन्नाओं की बात बनेगी तभी।
तू याद आया  .......  तू याद आया.... है मुझे अभी।


💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)(✿ ♡‿♡)


Reactions

Post a Comment

0 Comments